Meri Bitiya

Monday, Jul 23rd

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

अधिवक्ता हत्याकांड में आरोपी गया जेल

: 19 अप्रैल-18 को चांदा के इंदौली निवासी वकील ओंकारनाथ यादव की हुई थी गोली मार कर हत्‍या : प्रतापगढ़ के आसपुर दवसरा निवासी आरोपी लबिशंकर मिश्र को पुलिस दबोचा था : पुलिस टीम को कप्‍तान ने दिया पंद्रह हजार का इनाम :

मेरी बिटिया संवाददाता

सुलतानपुर : अधिवक्ता ओंकारनाथ हत्याकांड में चांदा पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर आलाकत्ल के साथ सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर प्रभारी सीजेएम अनुराग कुरील ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।

मालूम हो कि चांदा थाना क्षेत्र के इंदौली निवासी अधिवक्ता ओंकारनाथ यादव की बीते 19 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में प्रकाश में आये आरोपी लबि शंकर मिश्रा निवासी अकारीपुर थाना आसपुर देवसरा प्रतापगढ़ को 315 बोर  तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ शनिवार की सुबह कोथरा तिराहे के पास से गिरफ्तार कर पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में पेश किया। आरोपी की रिमांड स्वीकृत कर अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया।

थानाध्यक्ष एसके मिश्र ने बताया कि पुलिस की इस सफलता पर टीम को एसपी ने 15 हजार का पुरस्कार दिया है।

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy