Meri Bitiya

Thursday, Jun 21st

Last update12:38:55 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

भाजपा में बेशर्मी: सीमाएं तोड़ दीं एमएलए सुनीता ने

: गाजीपुर की विधायक सुनीता देवी ने किया खुलासा कि किस तरह हो सकती है अपराधियों से उगाही : अपने क्षेत्र के अपराधियों से परेशान नहीं, क्षुब्‍ध हैं सुनीता देवी, अपराधियों से करीबी चाहती हैं :  हमरा के क्षेत्र में अबैध काम करत ह, औरि हमरा के ही खबर नइखै :

कुमार सौवीर

लखनऊ : अब वह जमाना बीत गया, जब राजनीति में शुचिता, ईमानदारी और साफ-सफाई का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी अपने नारों को पूरी निष्‍ठा के साथ अड़ी रहती थी। अब नए दौर में  भाजपा ने अपने नारों को अलग तरीके से परिभाषित करना शुरू कर दिया, जिसमें पहला सबक है कि अपराधियों से गलबहियां करना और अवैध उगाही को अपनी आय का स्रोत बनाना। शुरुआत की है सुनीता देवी ने जो गाजीपुर से भाजपा की विधायक हैं। सुनीता देवी ने ऐलान कर दिया है कि उनके क्षेत्र के में सारे अपराधी अब नियम से उनसें भेंट-मुलाकात करें, और विधायक के सपनों को पूरा करें। अब यह नहीं चलेगा कि सुनीता देवी अपने खर्चे से इधर-उधर भागादौड़ी करती रहें, और अपराधी उनसे भेंट तक न करें। इशारों में सुनीता देवी ने साफ कर दिया है कि सुनीता देवी के साथ अपराधियों को पूरी ईमानदारी के साथ मिलना-जुलना पड़ेगा।

सुनीता देवी का यह एक ऑडियो वायरल हो गया है। इस ऑडियो में सुनीता देवी अपराधियों की हरकतों से नाराज तो हर्गिज नहीं हैं, मगर इस बात पर क्षुब्‍ध जरूर हैं कि उनके क्षेत्र में रहे अपराधी अपने क्रियाकलाप तो करते हैं, लेकिन विधायक से मिलने का फुरसत नहीं निकालते। यह नहीं चलेगा। ऑडियो में सुनीता देवी ने कहा है उन्हें सब पता है कि हमारे क्षेत्र में कौन-कौन लोग कितना कितना काला धंधा करते हैं, कौन अवैध खनन में लिप्त हैं, कौन अवैध शराब का धंधा करता है, कौन कैसा अपराध कर रहा है। सुनीता देवी को इस पर ऐतराज नहीं है कि अपराधी ऐसा कर रहे हैं। उन्‍हें ऐतराज तो इस बात पर है कि यह अपराधी उनसे भेंट मुलाकात तक नहीं करते।

कहने की जरूरत नहीं इस ऑडियो के वायरल हो जाने के बाद हड़कंप मच गया है। खासतौर से तब जब भाजपा से जुड़े एक व्यक्ति और वह भी विशेषत: महिला विधायक ने पहली बार एक अभूतपूर्व और क्रांतिकारी पहल शुरू की है। जाहिर है कि सुनीता देवी की यह अपील बाकी विधायकों द्वारा की जाने वाली उगाही का पहली बार सार्वजनीकरण करती है।

गाजीपुर की भाजपा विधायक सुनीता देवी के उपरोक्‍त बातचीत को सुनने के लिए नीचे दर्ज लिंक पर क्लिक कीजिएगा:-

सुनीता देवी: हमरा के ही खबर नइखै

प्रमुख न्‍यूज संस्‍थान मेरी बिटिया डॉट काम संवाददाता को इस ऑडियो क्लिप मिली है जिसमें सुनीता देवी बहुत स्‍पष्‍ट आवाज में अपनी मांग पेश कर रही हैं। हालांकि यह नहीं स्पष्ट हो पाया है सुनीता देवी से बात कर रहा है शख्स मूलतः कौन है। यह भी स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि यह ऑडियो किस ने वायरल किया, उस व्‍यक्ति ने जिसे सुनीता देवी बात कर रही हैं, अथवा सुनीता देवी के किसी करीबी ने ही मौका निकाल कर चुपके से सुनीता देवी के फोन से यह ऑडियो क्लिप निकाल ली। अभी पता नहीं चल पाया है बातचीत किस दरमियान हुई थी। काफी प्रयास के बावजूद सुनीता देवी से फोन पर सम्‍पर्क नहीं हो सका। कई बार तो उनका मोबाइल ही बंद मिला, जबकि कई बार घंटी बजने के बावजूद सुनीता देवी का फोन नहीं उठाया गया।

गाजीपुर की खबरों को पढ़ने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-

लाटसाहब वाला गाजीपुर

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy