Meri Bitiya

Thursday, Jun 21st

Last update12:38:55 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

ताजा सवाल कि हरदोई में प्रेस से क्‍यों मुंह मोड़ा योगी ने ?

: हरदोई के पत्रकार ने उठाया है सवाल, अफसरों की करतूतों का खुलासा करते हुए : नौ घंटों तक जिले में रहे मुख्‍यमंत्री, मगर तयशुदा कार्यक्रम को रद्दी की टोकरी में फेंक गये : हरदोई में जो हुआ तो वह हुआ ही, पत्रकार ने लिखा खत कि भदोही में ऐसा मत करना जोगी जी :

प्रशांत पाठक

हरदाई : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, पत्रकारिता सामाजिक सच को सामने लाने का काम करती है।  छोटे जिलो में पत्रकार बड़ी कठनाई में दबाब में लेकिन जुनून के साथ काम करते है । आपका हरदोई आगमन हुआ नौ घंटे जैसे लंबे वक्त आप हरदोई में रहे और आपने वो देखा जो हरदोई के अधिकारियों ने आपको दिखाया। आपको भी सुखद अनुभूति महसूस हुई होंगी ।

खैर आप जिलो में आये खुशी से ,और जाए भी खुशी खुशी , लोकतंत्र का चतुर्थ स्तंभ भी यही चाहता है । इसलिए वो दिन रात तमाम दबाबों के बीच सरकार से लेकर अफसरों ,विधायिका को आईना दिखाने में जुटा रहता है । सीएम साहब लेकिन आप आईना देखना नही चाहते , बेशक आप यूपी के ईमानदार मुख्यमंत्री है अभी तक के। लेकिन सिस्टम किस चालाकी से काम करता है उसके लिए आपको मीडिया का आईना जहां भी दौरे पर जाए जरूर देखना चाहिए।

जिलो में मीडिया का अगर सामना आप करेंगे तो आपको सिस्टम का फीडबैक और अफसरों की गतिविधियां भी पता हो जाएगी। खैर आप राज्य के राजा आपको सलाह देने की क्या गुस्ताखी करे । बस आपको आपके चालाक सिस्टम की एक छोटी सी बानगी बता दे , हरदोई में जिला प्रसाशन ने मीडिया के लिए मुख्यमंत्री से रूबरू होने के लिए साढ़े पांच बजे वक्त मुकर्रर किया था । किस रास्ते से घुसना है यह भी निर्धारित किया ,लेकिन जब निर्धारित वक्त आया तो जिम्मेदार अफसर गायब थे। सीएम साहब आप हरदोई में थे और आपके रहते जिम्मेदार अफसर जिम्मेदारी से मुकरे हुए थे । बस यह आपकी सरकार में जिम्मेदार अफसरों की आपकी मौजूदगी में लापरवाही और आपके कामकाज का आईना आपसे दूर रखने का एक उदाहरण आपको बताया है ।

सीएम साहब आप यूपी जैसा प्रदेश चला रहे है थोड़ा ध्यान दीजिए अफसरों को जबाबदेह तो बना दीजिए ।

खैर हरदोई तो बीत गया आज भदोही में है वही आईने को बुलाकर उसमे सरकार और सिस्टम की छवि को जरूर देख लीजिए ।

हिरण्‍यकश्‍यप की भूमि से जुड़ी खबरों को देखने के लिए निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिए:-
हद्दोई

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy