Meri Bitiya

Tuesday, Feb 25th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

नहीं रहीं दो पत्रकारों की मां, शाहगंज में शोक की लहर

: शाहगंज में दैनिक हिन्‍दुस्‍तान के तहसील पत्रकार विनोद साहू की मां कमला साहू जी का पार्थिव अवसान, तेरहवीं तीन को होगी : खेतासराय के नौशाद अहमद की मां ने भी प्राण त्‍यागे, बड़ी मस्जिद में शव को सुपर्देखाक किया गया :

मेरी बिटिया संवाददाता

शाहगंज : नवरात्रि के सम्‍पन्‍न होते ही जौनपुर में मानो कोई पहाड़ टूट गया। यहां के दो पत्रकारों की मांओं ने अपना आंचल इस पूरे क्षेत्र से हटा लेने से पूरा इलाका दुख के सागर में डूब गया है। इनमें से एक पत्रकार विनोद साहू की माता का देहांत की खबर अभी पहुंची ही थी, कि अचानक एक दूसरे पत्रकार नौशाद अहमद की मां का भी इंतकाल हो गया।

मिली खबरों के मुताबिक यहां हिन्दुस्तान शाहगंज के तहसील प्रतिनिधि विनोद साहू की माता श्रीमती कमला देवी (80) पत्नी स्व राम विलास का पश्चिमी कौडिया मोहल्ला स्थित आवास पर वृहस्पतिवार की सांय 6 बजे असामयिक निधन हो गया। क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। विनोद साहू के आवास पर शोक संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लगा। दाह संस्कार वृहस्पतिवार देर रात जौनपुर स्थित रामघाट पर किया गया। मुखाग्नि छोटे बेटे सुनील साहू ने दिया। तेरहवीं 3 अप्रैल को निज निवास पर सम्पन्न होगा।

उधर खेतासराय के युवा पत्रकार नौशाद अहमद की माता का बुधवार की शाम निधन हो गया। सूचना मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी। उनके आवास पर शोक जताने के लिए ताता लगा रहा।आज दोपहर शव को बड़ी मस्जिद स्तिथ कब्रिस्तान में सुप्रदेखाक कर दिया गया।

बताया जाता है कि पत्रकार की माता का अचानक बुधवार की शाम देहान्त हो गया। सूचना मिलते ही इलाके मे शोक की लहर दौड़ गयी। शाम से ही उनके आवास पर शोक जताने वालो का ताता लगा रहा। वरिष्ट पत्रकार विक्रम सिंह की अध्यक्षता में शोक सभा कर श्रद्धाजंलि अर्पित किया। इस अवसर पर एखलाक खान,गुलाम साबिर, प्रीतम सिंह, विवेक गुप्ता, श्री प्रकाश वर्मा, फहद खान,शोएब इदरीसी,शैलेश नाग सहित तमाम लोग मौजूद थे। उधर खेतासराय में पत्रकार यूसुफ खान की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित कर गहरी दुख प्रकट किया गया। और उनकी माताको श्रद्धाजंलि अर्पित कर ईशवर से प्रार्थना किया कि इस दुखकी घड़ी में उनके परिवार को सहनशीलता प्रदान करे। इस मौके पर प्रमुख रूप से अजीम सिद्दीकी, रिन्कू श्रीवास्तव, राममूर्ति यादव, आनन्द सिंह,सैय्यद तारिक, श्याम चन्द यादव, सुरेश पत्रकार सहित तमाम लोग मौजूद रहे। यह जानकारी भारत टाइम्‍स के पत्रकार यूसुफ खान ने दी है।

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy