Meri Bitiya

Monday, Sep 24th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

मोदी को थैंक्‍स कहने गयी थी, मिली कुटम्‍मस और तलाक

: बरेली में आयोजित धन्‍यवाद-रैली में शामिल होने पर टूट पड़ी आफत : तीन तलाक पर सरकारी कोशिशों पर मोदी को शुक्रिया अदा करने गयी थी महिला : लव-मैरिज किया उससे, जिसके नाजायज रिश्‍ते थे अपनी ही मामी से, पुलिस बेखबर :

मेरी बिटिया संवाददाता

लखनऊः यूपी के बरेली में एक महिला के लिए प्रधानमंत्री मोदी के लिए धन्यवाद रैली में जाना उसके दुख का कारण बन गया है. रैली में जाने की वजह से महिला को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी से न्याय की गुहार लगाई है.

अगर आप बरेली से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए कृपया निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिएगा:-

सुरमा वाली बरेली का झुमका

पीड़ित महिला का नाम फायरा है. दरअसल, फ़ायरा दो दिन पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी की धन्यवाद रैली में शामिल हुई थी. शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार 3 तलाक़ के खिलाफ सख्त कानून लेकर आ रही है इसलिए ये धन्यवाद रैली निकाली गई थी. इसमें तलाक़ पीड़ित महिलाओं के साथ मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हुईं. फ़ायरा  रैली में शामिल होने के बाद जब अपने घर पहुंची तो पति ने पूछा कहा गई थी? फ़ायरा ने जब पति दानिश को बताया कि वो पीएम मोदी की धन्यवाद रैली में गई थी . इस बात से नाराज पति ने उसे 'तलाक़ तलाक़ तलाक़' कहकर एक साल के मासूम बेटे के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया.

फ़ायरा के मुताबिक उसने बरेली में किला के रहने वाले दानिश से डेढ़ साल पहले लव-मैरिज की थी. शादी के बाद पता चला कि दानिश का अपनी मामी से अवैध संबंध है और उसका एक बेटा भी है. जिस वजह से दोनों में आये दिन कलेश होने लगा. जब दानिश को मौका मिला तो उसने फ़ायरा को 3 बार तलाक़ बोलकर हमेशा के लिए अपनी ज़िन्दगी से अलग कर दिया.फ़ायरा जब किला थाने पहुची तो उसे वहां से मदद नहीं मिली. जिसके बाद फ़ायरा समाजसेवी फ़रहत नक़वी के घर इंसाफ के लिए पहुंची. इसी बीच उसके पति को पता चल गया और वो भी फ़रहत के घर पहुंच गया. जहां पर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ.

अगर आप तलाक से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिए कृपया निम्‍न लिंक पर क्लिक कीजिएगा:-

तीन तलाक

इस मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फ़रहत नक़वी का कहना है कि वो फ़ायरा को इंसाफ दिलाकर रहेगी. वो इस मामले को शासन तक पहुचाएंगी. इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नही है.

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy