Meri Bitiya

Thursday, Nov 14th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

आयोग और उसके रिजल्‍ट का भरोसा नहीं, चली है अफसर बनने

: उप्र लोकसेवा आयोग की कार्यशैली से खफा एक बाप ने अपनी बेटी को जमकर लताड़ा, बोले बैंक अफसर ही से शादी करने होगी : लगातार गर्त की ओर सरकती जा रही आयोग की साख अब प्रतियोगी युवाओं में हताशा पैदा करने लगी है : नजीर है यह ताजा चुटकिला :

मेरी बिटिया संवाददाता

लखनऊ : लड़की- पापा, मैँ आप को कुछ बताना चाहती हूँ।

बाप - हाँ बेटा, बोलो।

लड़की- पापा, प्लीज... आप नाराज मत होना... मैँ एक लडके से प्यार करती हूँ। वो भी मुझे बहुत चाहता है। हम दोनोँ शादी करना चाहते हैँ।

बाप (मुस्करा कर)- अरे बेटा ! तो इस मेँ नाराज होने वाली क्या बात है। जो तुम्हारी पसंद है समझ लो वही हमारी पसंद है। आखिर बच्चोँ की खुशी मेँ ही तो माँ बाप की खुशी होती है... वैसे लडका करता क्या है?

लड़की - जी... वो ना... PCS की तैयारी करता है.....

बाप (बौखला कर,)- कान खोल कर सुन ले, आज के बाद घर से बाहर कदम भी नहीँ रखेगी तू... और अगले हफ्ते एक लड़का देखने आ रहा है तुझे। बैँक मेँ PO है ... बडी आयी लैला ...प्यार करने वाली... जिस एग्जाम के प्री., Mains, इंटरव्यू और रिजल्ट का कोई भरोसा नहीँ, यहां तक की आयोग का भी कोई भरोसा नही है उस के प्यार पर भरोसा करने चली है।

उप्र लोकसेवा आयोग की कार्यशैली को लेकर अब प्रतियोगी युवाओं में हताशा का माहौल बनता जा रहा है। चिढ़ और खीझ से भी आगे बातें बढ़ कर अब हास्‍य और मजाक तक उतर आयी है। आप भी मुलाहिजा फरमाइये न।

Comments (2)Add Comment
...
written by Abhay Srivastava, June 15, 2017
Exactly right .
...
written by Arif, June 15, 2017
Ekdam Saty baat

Write comment

busy