Meri Bitiya

Thursday, Nov 14th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

आब्‍दी को बेइज्‍जत करने पर अब शिवपाल को इस्‍लामी सम्‍मान, होगा खतना

: सिर्फ बोलना ही पर्याप्‍त नहीं होगा, खुद को मुसलमान-हितैषी कहलाते हों तो पहले अपना खतना कराओ : राबिअव्वल को होगा शिवपाल यादव का जश्‍न-ए-खतना : मौलाना जावेद आब्दी फैंस क्लब के एलान से हड़कंप : तब तक जर्राहों से अपील हुई है कि वे उस्‍तरे तेज-चिकने कर तैयारी करें :

रिजवान मुस्‍तफा

बाराबंकी : राज्‍य मंत्री का ओहदा हासिल और सीएम अखिलेश के खास मौलाना जावेद आब्दी को मंच से धक्का मारकर उतारने और भगाने को लेकर मुसलमानो और मौलाना जावेद आब्दी फैंस क्लब में गुस्सा फ़ैल गया हैं। इन लोगों का कहना है कि भले ही शिवपाल ने आब्‍दी की बेइज्‍जती की है, लेकिन अब वे लोग शिवपाल सिंह यादव की जमकर तारीफ करेंगे और उनका सरेआम इज्‍जत-आफजाई करायेंगे। खबर है कि शिवपाल सिंह यादव के खतने का कार्यक्रम रबीअव्‍वल की नवीं तारीख को होगा।

अगर आप यह सोच रहे हों कि यह कोई खुशखबरी है, तो आप गलत हैं। दरअसल, पांच नवम्‍बर को जिस तरह शिवपाल सिंह यादव ने आब्‍दी को मंच से धक्‍का देकर नीचे उतार दिया था, उससे आब्‍दी समर्थक खासे नाराज हैं। सपा का क्रन्तिकारी गुट इस घटना को हवा देने में लग गया हैं।

ख़ुफ़िया विभाग सम्बंधित लोगो पर पल पल की खबर रख रहा हैं। उन लोगों को शिवपाल के रवैये से नाराजगी है कि जिस तरह रमजान में रोजेदारों पर और मौलानाओ को गिरा गिरा कर पीटने वाली सपा सरकार ने अब सपा के मंच से एक मौलाना को धक्के मारकर उतार दिया। सीएम अखिलेश के मुहँ पर भी तहज़ीब, तमीज़ और सब्र का ताला लग गया। जावेद आब्दी फैंस क्लब के सिराज अंसारी ने कहा की सपा ने अपने मंच से जो छीछालेदर मुसलमानो की हैं, वो सारे जहान ने देखा हैं। हम लोग अब बरदाश्त नहीं कर पाएंगे। अब यह पहले तय कर लिया जाएगा कि मुसलमानों के हक के लिये चिल्‍ल-पों करने वाले शिवपाल सिंह यादव वाकई मुसलमानी सोच रखते हैं या नहीं। अगर हां, तो फिर शिवपाल को अपना नजरिया ही नहीं, बल्कि अपना ईमान और संस्‍कार भी मुसलमानों का सा ही रखना होगा। इसके लिए यह क्‍लब सपा के प्रदेश अध्य्क्ष शिवपाल यादव का 9 राबिअव्वल ईदे मिलादुन्नबी से 3 दिन पहले खतना करवाया जायेगा। इतना ही नहीं, शिवपाल से कहा जाएगा कि वे आब्‍दी की बेइज्‍जती पर माफी मांगे। उसके बाद ही मुसलमान अगले चुनाव में सपा को मत देंगे।

इस बारे में क्लब के ज़हीर ने बताया कि प्रदेश के सारे पेश नमाज़ों,मदरसे के टीचर,हाफ़िज़ क़ुरान, बरेली,देवबंद,नदवा तक को पत्र भेजकर 9 राबिअव्वल को लखनऊ में शिवपाल यादव का खतना कार्यक्रम में शिरकत की अपील की गयी हैं। वही सलमानी बिरादरी और जर्राह से भी अस्तुरा तैयार कर खतना करने वालो टीम बनाने की तैयारी की जा रही हैं। क्लब ने ये भी अपील की हैं की जब तक शिवपाल यादव का खतना नहीं होता तब तक जो भी मुसलमान जाये इनके पास झुक कर छी: छि: कह कर इनको उचकाए ज़रूर, और इन्होंने जो बेइज़्ज़ती मुसलमानो और मौलानाओ की हैं इसका एहसास ज़रूर कराये। साभार:तहलकाटुडे डॉट कॉम

Comments (1)Add Comment
...
written by Raaj, November 08, 2016
Chamcho ka yahi hal hona hai Jo koom ke liye kuch nahi kertay jab khud ki bejjati hoti to koom yaad atti hai

Write comment

busy