Meri Bitiya

Tuesday, Sep 22nd

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

बसपाई छियो-राम छियो-राम: मोदी को साबुन लगाकर खूब धोया मायावती ने

: आजमगढ़ रैली में बिलकुल टोटल मेच्‍योर नेता दिखीं मायावती और उनके तेवर : अंडर-करंट अभी भी दौड़ रहा है बसपा का यूपी की रग-रग में : यूपी सरकार को भी नंगा किया, जैसे ही बोलने को उठीं सुप्रीम-माया बिजली ही काट दिया प्रशासन ने :

यशवंत सिंह

लखनऊ : मायावती ने आजमगढ़ में बसपा की रैली में नरेंद्र मोदी को साबुन लगा लगा कर खूब धोया। सवाल उछाले कि तुमने किया क्‍या है अब तक। जाहिर कर दिया मायावती ने यूपी की जनता में आज भी बसपा का अंडर-करंट है। वे बिलकुल अभी-अभी आजमगढ़ रैली में बोल कर उठी हैं। पूरे दौरान बिलकुल टोटल मेच्‍योर नेता की तौर पर दिखीं मायावती और उनके तेवर। अपने भाषा में मायावती ने मोदी के साथ ही यूपी सरकार को भी नंगा किया। हालत तो यह रही कि जैसे ही वे बोलने को उठीं, बिजली ही काट दिया प्रशासन ने।

आजमगढ़ में केवल भीड़ ही नहीं, बल्कि मायावती भी सभा में आयी लाखों की भीड़ को देख कर खूब उत्‍साहित थीं। अपने उद्बोधन में उन्‍होंने जनता के सामने दिल्‍ली और यूपी सरकार को आइना दिखाया। बार बार पूछा कि महंगाई घटी है या नहीं। राशन सस्ता हुआ, नौकरी मिली, मकान मिला, रुपया एकाउंट में आया... जनता ने हर बार ना कहा. व्यापम घोटाला, विजय माल्या घोटाला, ललित मोदी घोटाला, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के घोटालों का जिक्र कर मायावती ने बताया कि यह मोदी सरकार भी कम घोटालेबाज नहीं है.

मायावती ने देर तक जमकर बोला. उनको टीवी पर शुरू से अंत तक सुनने के बाद समझ में आया कि वह बहुत मेच्योर नेता हैं जो अपने वोट बैंक या अपने टारगेट आडियेंस को बहुत ही कायदे से समझती हैं और उसे कायदे से समझा ले जाती हैं, कनवींस कर ले जाती हैं. मुलायम की छाती पर यानि आजमगढ़ में इतनी सफल रैली करके मायावती ने दिखा दिया है कि यपी में बसपा का अंडरकरंट है और वह लीड ले चुकी हैं..

सर्वे, मीडिया वाले चाहे जो करें और सोशल मीडिया वाले अपर कास्टी चाहें जो नारे लगाएं.. एक सूचना ये भी है कि मायावती ने ज्योंही अपना भाषण आजमगढ़ में शुरू किया, यूपी के कई इलाकों में बत्ती गुल हो गई. कुछ लोगों ने भड़ास निकाली कि शायद अखिलेश बुरी तरह डर चुके हैं अपनी बुआ से इसीलिए लाइन कटवा दिए ताकि प्रदेश के दूसरे इलाके के लोग अपने अपने टीवी पर बुआ का लाइव भाषण न सुन सकें. भगवान जाने क्या सच है क्या झूठ।

(यशवंत न्‍यूज पोर्टल भडास4मीडिया के सम्‍पादक हैं। उनके तेवर देखने हों तो उनके ब्‍लॉग पर पधारिये।)

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy