Meri Bitiya

Sunday, Dec 15th

Last update02:57:01 PM GMT

मेरी बिटिया डॉट कॉम अगर आपको पसंद हो, आप इस पोर्टल के लिए सुझाव, समाचार, निर्देश, शिकायत वगैरह भेजने के इच्‍छुक हों तो meribitiyakhabar@gmail.com पर हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे है.

Advertisement

10 करोड एलबम बिक चुके हैं आई जीहू के

होटल में बर्तन धोने वाली लड़की बनी चीनी मैडोना


उत्तेजक वीडियोज के चलते पसोपेश में पडी चीन सरकार
12 साल पहले चीन से कैम्ब्रिज जा बसा था जाहू का परिवार

कैम्ब्रिज में अपने मां-बाप के रेस्टोरेंट में बर्तन धोने वाली लड़की के गीतों की 10 करोड़ प्रतियां बिकने के बाद वह चीन की सबसे सनसनीपूर्ण गायिका बन गई है। 25 वर्षीय आई जीहू संगीत कार्यक्रमों में 16 लाख से ज्यादा प्रशंसकों के सामने परफॉर्म कर चुकी है।
उसके उत्तेजक वीडियोज देखकर उसे चीनी मैडोना का नाम दिया गया है। आई 13 वर्ष की थी जब उसका परिवार चीन के लीबो से लंदन जा बसा था। उसे लंदन की एक म्यूजिक कंपनी ने साइन कर लिया था। उसकी पहली एल्बम ट्राई मी की अब तक 10 करोड़ डाउनलोड कॉपीज बिक चुकी हैं। उसकी एल्बम के प्रोमोज इतने उत्तेजक हैं कि चीनी सरकार के लिए एक सिरदर्द बन गए हैं।
आई ने कहाए मैं सेक्सी और उत्तेजक हूं। मेरे बारे में ऐसी बहुत सी बातें हैं जिन्हें चीनी सरकार पसंद नहीं करती। मुझे अपनी उत्तेजक वीडियोज से कोई परेशानी नहीं है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैं जल्द ही अपनी नई एल्बम लेकर आउंगी। इसी माह मैं यूके में एकल संगीत प्रोग्राम देने वाली हूं।

Comments (0)Add Comment

Write comment

busy